AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबोर्न के मैदान पर खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन खेला गया और इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। तो वहीं आज मैदान पर कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसे देख आप भी ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के फैन हो जाएंगे।

मिचेल स्टार्क ने चोट लगने के बाद भी की गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया टीम ने आज अपनी 575/8 रन पर घोषित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को आज 7 ओवर बल्लेबाजी कराई लेकिन इस दौरान तीसरे दिन के अंतिम सेशन में कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोटिल हो गए और उनके उंगली से खून निकलने लगा और काफी ज्यादा निकला। चोटिल होने के बाद भी स्टार्क मैदान के बाहर नहीं गए और उन्होंने गेंदबाजी करना जारी रखा और शानदार गेंदबाजी भी की। मिचेल स्टार्क का यह जज्बा देख सभी ने उनकी तारीफ की और उनके इस बहादुरी काम को जमकर सराहा।

Also Read: CRICKET VIRAL VIDEO: जब 4 साल पहले JASPRIT BUMRAH की बेहतरीन यॉर्कर गेंद पर गच्चा खा गए थे SHAUN MARSH, देखें वीडियो

यहां देखें फोटो:

https://twitter.com/s57007270/status/1607979488461168642

तीसरे दिन का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और एक पहली पारी में शानदार बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 386 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से आज एलेक्स केरी ने शानदार शतक लगाया और 111 रनों की बेहतरीन पारी खेली। तो वहीं आज साउथ अफ्रीका ने अपने 7 ओवर की बल्लेबाजी में ही कप्तान डीन एल्गर का विकेट गया दिया है। साउथ अफ्रीका ने आज का दिन खेल समाप्त होने तक 15/1 रन बना ली है और अभी भी मेहमान टीम दूसरी पारी में 371 रनों से अभी भी पीछे है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version