Babar Azam: टी-20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेटों से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ये साफ़ हो गया है की इंग्लैंड ही वो दूसरी टीम है जो रविवार को फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी। पाकिस्तान की टीम पहले ही फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इस बीच खबर ये आ रही है की पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ने वाले है? आपको बता दें कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) लगातार अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है। हालाँकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में अर्धशतक लगाया था परन्तु उसके अलावा वे इस विश्व कप में ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए है। जिसके कारण यह कयास लगाए जा रहे है की वह कप्तानी छोड़ देंगे?

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त के बाद रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, कहा – ‘इन खिलाड़ियों की वजह से हारे’

कराची किंग्स की कप्तानी छोड़ेंगे

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) से ये खबर सामने आ रही है की कराची किंग्स के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) कप्तानी छोड़ने वाले है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर आजम (Babar Azam) और कराची किंग्स में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसकी जानकारी बाबर आजम ने टीम मैनेजमेंट को दे दी है और वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उनकी टीम का साथ छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: एडिलेड में जोस बटलर-एलेक्स हेल्स की आंधी, भारतीय टीम विश्व कप से बाहर

वसीम अकरम ने भी की पुष्टि

कराची किंग्स के डायरेक्टर और पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर वसीम अकरम ने भी इस बात की जानकारी दी है। पाकिस्तान सुपर लीग के पिछले सीजन में बाबर आजम की कप्तानी लगातार सवालों के घेरे में रही थी। वहीं बाबर की टीम को 10 मैचों में से 8 में हार मिली थी जिसके कारण टीम अंकतालिका में सबसे नीचे पायदान पर थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है पिछले सीजन में टीम के डायरेक्टर और पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ कप्तान बाबर की कहा सुनी भी हो गयी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version