BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग (BBL 2022) में आज इस लीग का 9वां मुकाबला खेला जा रहा है। आज के मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम सिडनी थंडर का मैच खेला जा रहा है। इस मैच में सिडनी थंडर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं इस मैच में सिडनी टीम के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने शानदार पारी खेली। लेकिन उनका एक छक्का सभी को हैरान कर दिया। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एलेक्स हेल्स ने मारा गगनचुंबी छक्का

सिडनी थंडर टीम ने पहले बल्लेबाजी की और सिडनी टीम की तरफ से ओपनिंग करने आए एलेक्स हेल्स ने शानदार पारी खेली। हेल्स ने 50 गेंदों में 68 रन बनाए जिसमें उन्होंने 6 चौके और तीन छक्के जड़े। लेकिन तेज गेंदबाज वेस अगर की गेंद पर उन्होंने एक छक्का कमाल का लगाया। अगर की गेंद पर हेल्स ने आगे निकल कर जोरदार तरीके से छक्का ठोका और वह भी काफी लंबा छक्का मारा। मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी इस छक्के को देख हैरान रह गए।

Also Read: RANJI TROPHY 2022-23: SURYAKUMAR YADAV ने बनाया टेस्ट मैच को T20, मात्र 80 गेंदों पर ठोक दिए 90 रन, जड़े 15 चौके और 1 छक्का

यहां देखें वीडियो:

अबतक मैच का हाल

एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम सिडनी थंडर के बीच मैच में सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150 रन बनाई। सिडनी की तरफ से हेल्स के अलावा ओलिवर डेविस ने 42 रन बनाए। 151 रनों का पीछा करने उतरी एडिलेड की टीम ने अबतक 6 ओवर में 41/1 रन बना ली है। एडिलेड टीम को अभी भी जीत के लिए 84 गेंदों में 110 रन बनाने हैं।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: ‘वाह क्या फाइनल मैच है’ पेनाल्टी शूट आउट में CHAMPION बनी 36 साल बाद अर्जेंटीना की टीम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version