Boxer Died During Match : बेंगुलुरू में मैच के दौरान एक किकबॉक्सर की मौत हो गई है। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। वहीं बॉक्सर की मौत के बाद बॉक्सर के पिता ने गंभीर आरोप भी लगा दिए हैं।

स्टेट लेवल बॉक्सिंग कॉम्पिटीशन के दौरान हुआ हादसा

स्टेट लेवल बॉक्सिंग कॉम्पिटीशन के दौरान ये घटना घटित हुई, जहाँ पर 9-10 जुलाई को हुए इस टूर्नामेंट में बॉक्सर सुरेश को चोटें आई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर गुरुवार को उनकी मौत हो गई।

खेल के दौरान बहुत बार हुई हैं ऐसी घटनाएं

खेलों के दौरान बहुत सी दर्दनाक घटनाएं देखने को मिलती हैं, जब खिलाड़ियों को गंभीर चोटें भी आ जाती हैं। बेंगुलुरू में भी ऐसा ही देखने को मिला। जब किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। मैच के दौरान साथी बॉक्सर की किक लगने से खिलाड़ी रिंग में ही गिर पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उनकी ज़िंदगी नहीं बच पाई। मुक्केबाज़ का नाम निखिल सुरेश बताया जा रहा है। मैच के दौरान चोट लगने के बाद बॉक्सर दो दिनों तक कोमा में भी रहे।

ये भी पढें: Bhagwani Devi: 94 साल की भगवानी देवी ने पहले जीता मेडल, फिर किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों ही बॉक्सर्स की फाइट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही बॉक्सर एक-दूसरे पर प्रहार करते हैं। जिसके बाद एक पंच लगने से मुक्केबाज़ निखिल सुरेश गिर जाता है। बताया ये जा रहा है कि टूर्नामेंट बिना एमरजेंसी ट्रीटमेंट के आयोजित किया जा रहा था, एंबुलेंस या स्ट्रेचर की व्यवस्था भी नहीं थी।

मुक्केबाज़ निखिल सुरेश के पिता कराटे मास्टर हैं। निखिल के पिता ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

ये भी पढें: Veer Mahan की WWE से हुई छुट्टी, क्यों नहीं मिल रहे थे मैच?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version