कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण भले ही आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है. लेकिन कोरोना आईपीएल का पीछा छोड़ता नही दिखाई दे रहा। आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन बहुत सावधानी के साथ हो रहा है लेकिन तमाम सावधानियों के बावजूद कोरोना महामारी आईपीएल का पीछा नही छोड़ रहा, पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हुए तो अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। इस टीम के असिस्टेंट फिजियो कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसकी पुष्टि बाकायदा दिल्ली की टीम ने भी किया है। हालांकि राहत की बात यह है कि अभी तक उनके संपर्क में टीम का कोई खिलाड़ी या स्टाफ नही आया है।

https://www.delhicapitals.in/amp/ipl-2020-fixtures-announced-delhi-capitals-face-kxip-in-their-first-game?__twitter_impression=true

इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज आगामी 19 सितम्बर से होना है। टूर्नामेंट की शुरुवात से पहले फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई के 13 खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके पहले यूएई पहुंचे कुल 1988 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ की कोरोना जांच करवाई गई थी। इनमे 13 संक्रमित पाए गए थे। इनमे चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड भी शामिल हैं। संकट की इस घड़ी में आईपीएल के आगाज तो हो रहा है लेकिन सबसे बड़ी चुनौती यह है कि खिलाड़ी खुद को सुरक्षित कैसे रखे? फिलहाल खिलाड़ियों से लेकर सपोर्ट स्टाफ तक को अपनी सुरक्षा बेहद ही सतर्कता के साथ करनी होगी।

Share.
Exit mobile version