एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब एक और नया मोड़ आ गया है। इस बार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह पर FIR दर्ज करवाया है। रिया ने प्रियंका सिंह के साथ साथ दिल्ली के हॉस्पिटल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंद के मुताबिक, 8 जून को प्रियंका सिंह ने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन  सुशांत सिंह राजपूत को भेजा था। सतीश मनेशिंद के अनुसार सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने जो प्रिस्क्रिप्शन भेजा था, उसमें उन दवाओं का जिक्र था जो NDPC एक्ट के तहत आता है और उन दवावों का इस्तेमाल मनाही है।

बता दें, 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। इस पर रिया के वकील ने कहा कि, प्रियंका सिंह द्वारा भेजा गया प्रिस्क्रिप्शन को लेकर सुशांत और रिया के बीच झगड़ा हुआ था।

सतीश मानेशिंद ने अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन द्वारा भेजा गया दवा खाने से मना किया, लेकिन सुशांत ने मानने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि, रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया।

Share.
Exit mobile version