CSA T20 League: क्रिकेट साउथ अफ्रीका की t20 लीग में जोहांसबर्ग सुपर किंग्स टीम ने फाफ डू प्लेसी को अपने साथ जोड़ा हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका लीग में ऑक्शन से पहले सभी टीमें पांच खिलाड़ियों को साइन कर सकती हैं। वहीं गवर्निंग बॉडी में 30 इंटरनेशनल खिलाड़ियों की मार्की लिस्ट को मंजूरी दी है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका लीग में टीमों के अपने 5 खिलाड़ियों के प्रारंभिक और ग्रुप में एक स्थानीय खिलाड़ी के साथ-साथ एक स्थानीय अनकैप्ड खिलाड़ी को भी शामिल करना होगा।

डु प्लेसी को टीम में शामिल किया

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स स्पोर्ट्स लिमिटेड ने 375,000 डॉलर की कीमत पर फाफ डु प्लेसी को अपनी टीम में शामिल किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा बनने से पहले डुप्लेसी लंबे वक्त तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। अब जोहांसबर्ग सुपर किंग्स ने मोईन अली और महेश तीक्ष्णा को 400,000 और 200,000 डॉलर खर्च कर दोनों खिलाड़ियों को टीम में जोड़ा हैं। यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में सीएसके का हिस्सा रहे हैं।

Also Read: IND vs ZIM: जिंबाब्वे दौरे में भारत का प्रदर्शन रहा शानदार, बनाया अच्छा रिकॉर्ड

तीसरे सबसे महंगे

अब इसे टीम में मोइन अली मार्की लिस्ट में तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। वहीं जोहांसबर्ग सुपर किंग्स ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड को 175,000 डॉलर में अपने साथ जोड़ा हैं। बता दें कि सभी फ्रेंचाइजी को 17 खिलाड़ियों का स्कॉड बनाना होगा। इसके लिए 2 मिलियन डॉलर का सैलरी कैप दिया गया है। वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग इस टूर्नामेंट में भी जोहांसबर्ग सुपर किंग्स के हेड कोच होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version