कैप्टाउन वनडे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने अपने दौरे का अंत डांस करके किया। भारतीय टीम जिस होटल में ठहरी थी वहां के स्टाफ मेंबर्स ने एक लोकल डांस के साथ मेहमान टीम का शुक्रिया अदा किया और उन्हें गुड बाय कहा। सीरीज का आखिरी वनडे भारतीय टीम सिर्फ 4 रन से हार गई थी। और मेजबान देश में तीनों मैच जीतकर एक शानदार क्लीनस्वीप अपने नाम की।

भारत के लिए कैपटाउन वनडे शानदार पारी खेलने वाले दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में डांस का एक फोटो शेयर किया है। स्टोरी के साथ भारतीय खिलाड़ी ने उन्हें धन्यवाद भी कहा। एक सुखद अंत के लिए उनके होटल स्टाफ ने भारतीय खिलाड़ियों को फेयरवेल के दौरान एक प्यार भरा मैसेज दिया है।

चाहर ने आखिरी वनडे में इंडिया को जीत के बराबर पहुंचा दिया था लेकिन वह मैच पूरा नहीं कर पाए। और 54 रन पर अपना विकेट खो बैठे। इस दौर में टीम इंडिया ने तीन टेस्ट और इतने ही मैचों में वनडे सीरीज खेली। टेस्ट सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद भारत के हाथ कोई सफलता नहीं लगी। टेस्ट सीरीज 2-1 से और वनडे सीरीज 3-0 से हारने के बाद भारत को खाली हाथ लौटना पड़ा।

यह भी पढ़े :- हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद में 15 करोड रुपए में खरीदा, हार्दिक की फीस में 150 गुना की बढ़ोतरी

शानदार प्रदर्शन के बाद दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में खिलाड़ी की सफलता के पीछे उनके कड़ी मेहनत का जिक्र किया। उसके साथ ही उन्होंने कहा कि दीपक पर मुझे गर्व है।
6 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले पहले वनडे मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। जबकि t20 सीरीज के सभी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेले जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version