बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर अपने ड्रेस अप सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल फिलहाल वह फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म के प्रमोशन में अनन्या का स्टनिंग लुक अलग-अलग इवेंट्स में चार चांद लगा रहा है। इसी के सिलसिले में अनन्या को हाल ही में मुंबई में अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा गया था। हालांकि देखने वाली बात तो यह थी कि जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण जैसी स्टाइलिश हीरोइन भी वहां मौजूद थी। बावजूद इसके दूसरी तरफ सभी का ध्यान सिर्फ और सिर्फ अनन्या पांडे पर ही था।

इवेंट में अभिनेत्री ने ब्राउन कलर का स्ट्रेपलेस ब्रालेट और प्लाजो पैंट पहना हुआ था। अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए अनन्या ने एक खूबसूरत नेकपीस भी पहना हुआ था। इसके अलावा अनन्या का लाइट मेकअप और ओपन हेयर अभिनेत्री की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। इस बात में कोई शक नहीं कि अनन्या किसी ग्लैमरस गुड़िया से कम नहीं लग रही थी।

यह भी पढ़े : कजाकिस्तान में हिंसा के बीच पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने खर्च किए अरबों रुपये, 133 करोड़ का खरीदा लक्जरी जेट

अनन्या के ग्लैमरस आउटफिट पर ठंड की मार

इस बात में कोई दो राय नहीं की अनन्या हर बार फैंस को अपने अलग-अलग ड्रेस अप सेंस से हैरान कर देती है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस का यह ग्लैमरस लुक तब फ्लॉप हो गया, जब मौसम ने अचानक करवट बदल ली। दरअसल जब वह पैपराजी को पोज दे रही थी। तभी अचानक इतनी तेज ठंडी हवा चली की वह अचानक कांपने लगी। इस बीच सिद्धांत चतुर्वेदी ने उन्हें अपना ब्लेजर उतारकर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग कह रहे हैं कि अनन्या का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है, तो वहीं कुछ लोग अनन्या के कपड़ों पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। 

इस बीच एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि “घर से निकलने से पहले मौसम नहीं देख सकती थी?” दूसरे यूजर ने लिखा कि कपड़े नहीं थे क्या ठंड में पहनने के लिए? खैर इन सब के बीच एक अहम बात यह है कि शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को भी ऑडियंस के द्वारा अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। खबरों की मानें तो फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version