आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले सभी टीमें मुंबई में एकत्रित होने लगी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 5 कार्यकर्ताओं ने पार्किंग में खड़े दिल्ली कैपिटल की बस पर हमला किया और तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने यहां पर सभी लोगों पर केस दर्ज किया। इस साल 26 मार्च से आईपीएल शुरू होने वाले हैं। इसी लीग के लिए सभी टीमें मुंबई में इकट्ठा होने लगी है।

आज कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

मुंबई के तीन अलग-अलग ग्राउंड पर मैच खेले जाएंगे। लेकिन उससे पहले ही एक विवाद खड़ा हो गया है। मुंबई में कल मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम की बस पर हमला किया गया। इस मामले में पुलिस ने सभी लोगों पर केस दर्ज कर एक्शन लिया है। पुलिस ने पांच मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर आईपीसी की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

होटल में एक कटी हुई टीम

मुंबई के तीन अलग-अलग स्टेडियम में आईपीएल के कुल 55 लीग मैच खेले जाएंगे। यहां सीसीआई, डीवाई पाटिल और वानखेड़े मैदान में यह सभी मैच होने वाले हैं। उससे पहले मुंबई के अलग-अलग होटल में सभी टीमें इकट्ठा हो गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 27 मार्च को पहला मैच खेलेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ऋषभ पंत को कप्तान चुना गया है। और यह मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

यह भी पढ़े : आज से शुरू हुआ 12 से 14 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन, 28 दिनों के अंतराल में लगेगा दूसरा टीका

दिल्ली की कंपनी को दिया बस कॉन्ट्रैक्ट

दिल्ली कैपिटल्स की बस पर हमला होने की घटना में किसी को कोई चोट पहुंचने की खबर सामने नहीं आई है। बस में तोड़फोड़ करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता है, जो राज ठाकरे की पार्टी है। ताज होटल के पास खड़ी बस में तोड़फोड़ की गई। आरोप लगाया गया है कि आईपीएल में टीमों ने बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की कंपनी को दिया था। जबकि इनकी मांग है कि यह लोकल यानी महाराष्ट्र की कंपनी को देना चाहिए था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version