ENG vs SA: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पिछले दिनों अपना साथ अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। 36 साल की उम्र में स्टुअर्ट ब्रॉड काफी फुर्तीला नजर आते हैं। उनकी पूर्ति का पता एक वायरल वीडियो से चलता है जिसमें उन्होंने एक शानदार कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट ब्रॉड का कैच पकड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा हैं। वहीं इंग्लैंड ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को साझा किया हैं।

स्टुअर्ट ब्रॉड का शानदार कैच

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं टेस्ट मैच के तीसरे दिन साउथ अफ्रीका की पहली पारी का 78 वां ओवर मैटी पॉट्स डाल रहे थे। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज कगिसो रबाडा उस समय स्ट्राइक पर थे लेकिन वह शॉर्ट पिच गेंद को ठीक से नहीं खेल पाए। जिसके बाद मिड ऑन पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने पीछे की ओर भागते हुए एक शानदार कैच पकड़ लिया। इस कैच को स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक हाथ से पकड़ा है। उनकी जबरदस्त फुर्ती को देखते हुए सोशल मीडिया पर तारीफ की जा रही है।

Also Read: IND vs ZIM: जिंबाब्वे के खिलाफ तीसरे मैच में कई खिलाड़ियों को दिया रेस्ट, राहुल त्रिपाठी और शाहबाज अहमद को मौका मिला

100 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज

यह कैच देखकर स्टेडियम में मौजूद हर कोई शख्स हैरान हैं। इस मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक खास रिकॉर्ड भी बनाया है। ऐतिहासिक मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड हैं। पहले नंबर पर जेम्स एंडरसन ने लॉर्ड्स के मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट अपने नाम किए। वही स्टुअर्ट ब्रॉड दुनिया के चौथे ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने एक ही मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट लिए हैं।

Also Read: iphone 14 Launch: आईफोन 14 लॉन्च की उल्टी गिनती शुरु! जानें अब तक के बड़े अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version