न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड (England) की टीम में बदलाव हुआ है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन (Jamie Overton) को 23 जून से शुरू होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट में शामिल किया गया है। 28 वर्षीय तेज गेंदबाज जेमी अपने जुड़वा भाई क्रेग ओवरटन (Craig Overton) के साथ टीम में शामिल होंगे। सरे की ओर से खेलते हुए जेमी ने काउंटी चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस सीजन में 21.61 की औसत से 21 विकेट चटकाए हैं।

अपने प्रथम श्रेणी करियर के 81 मैचों में जेमी ने पांच शतक सहित 206 विकेट लिए है। तेज गेंदबाज को 2015 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था।

यह भी पढ़ें: Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कॉमनवेल्थ गेम्स में 37 सदस्यीय एथलेटिक्स टीम की करेंगे अगुवाई 

इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है। क्रेग ने पहले दो टेस्ट मैचों में भाग नहीं लिया था। तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में बदलाव की संभावनाएं जताई जा रही है, जिससे ओवरटन को मौका मिलने की संभावना है। ओवरटन और क्रेग इंग्लैंड के लिए टेस्ट खेलने वाले पहले जुड़वा भाई होंगे।

हालांकि आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड की बैटिंग ऑर्डर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। चूंकि इस सीरीज में इंग्लैंड ने पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है तो टीम जैक क्रॉली को एक और मौका देकर रिस्क ले सकती है। 

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप और जो रूट.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version