English Premier League: हैरी केन के ऐतिहासिक गोल ने टॉटनहम को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया है। उसके तीन मैच में सात अंक हो गए हैं। टॉटनहम की टीम दो मैच जीती है और एक मुकाबला ड्रॉ रहा है। उसके बाद दूसरे स्थान पर मैनचेस्टर सिटी की टीम है।

हैरी केन ने टॉटनहम के लिए प्रीमियर लीग में 185वां गोल किया। अगुएरो ने मैनचेस्टर सिटी के लिए 184 गोल दागे थे। केन का यह टॉटनहम के लिए प्रीमियर लीग के साथ-साथ सभी टूर्नामेंट को जोड़ते हुए कुल 250वां गोल था। केन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में चौथे स्थान पर हैं। उनसे आगे एलन शिएरर (260 गोल), वेन रूनी (207 गोल) और एंडी कोले (187 गोल) हैं।

हैरी केन से पहले ये रिकॉर्ड अर्जेंटीना के स्ट्राइकर सर्जियो एग्वेरो के नाम दर्ज था। एग्वेरो ने मैनचेस्टर सिटी के लिए 184 गोल किए हैं। टोटेनहम क्लब ने अपने इस दिग्गज खिलाड़ी के इस खास रिकॉर्ड तक पहुंचने की जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

ये भी पढ़ें: Pakistan India Relation: भारत को लेकर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का बड़ा बयान, पहली बार बताया अपना अजेंडा

मैचवीक 3: लीग टेबल में दूसरे पायदान पर है टोटेनहम

टोटेनहम ने शनिवार को हुए मुकाबले में वोल्व्स के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की। हैरी केन ने 64वें मिनट में अपने क्लब के लिए निर्णायक गोल किया। इसी के साथ टोटेनहम फिलहाल लीग टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। यहां पहले नंबर पर आर्सेनल काबिज है। आर्सेनल ने शनिवार को बोर्नमाउथ को 3-0 से शिकस्त दी। आर्सेनल ने अब तक इस सीजन में अपने तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। शनिवार को हुए अन्य मुकाबलों में क्रिस्टल पैलेस ने एस्टोन विला को 3-1, फुलहम ने ब्रेंटफोर्ड को 3-2 और साउथैम्पटन ने लीसेस्टर सिटी को 2-1 से शिकस्त दी। एवरटन और नॉटिंघम के बीच मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ।

ये भी पढ़ें: Virender Sehwag: मिडल ऑर्डर से ओपनर कैसे बने वीरेंद्र सहवाग, इस तरह हुआ खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version