Hardik Pandya का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो के लिए कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या वीडियो में रोहित शर्मा (Hardik abuse Rohit Sharma) को गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/ReignOfVirat/status/1546071661304492032?s=20&t=wkVx03FbOaDS4wfO1EW6nw
सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ है

ये भी पढ़ें:-IND vs ENG 3rd T20I: इंग्लैंड में चमका सूर्य,भारत ने सीरीज पर 2-1 किया कब्जा

हार्दिक की आवाज़ स्टंप माइक में हुई कैद

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है वो भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच का है। वीडियो क्योंकि 10 से 15 सेकंड का ही है और वीडियो को सुन कर पूरी बात का तो पता नहीं लगाया जा सकता लेकिन ये जरूर सुना जा सकता है कि हार्दिक पांड्या कुछ बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। साफ तौर पर क्या बातचीत हुई ये भी नहीं बताया जा सकता। लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर हार्दिक हो रहे बुरी तरह ट्रोल

दूसरे टी-20 मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जब से वायरल हुआ है हार्दिक पांड्या को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर भी लगातार (#HardikAbusedRohit, #HardikPandya) ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को गाली दी है और हार्दिक पांड्या को घमंडी भी बताया जा रहा है।
दरअसल यूजर्स इसलिए हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं क्योंकी हार्दिक पंड्या की आवाज़ स्टम्प माइक पर सुनाई दे रही है, जिसमें वह अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो हालांकि 10 से 15 सेकंड का ही है, जिसमें पूरी बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

ये भी पढ़ें:-Wimbledon 2022: नोवाक जोकोविच बने विंबलडन चैंपियन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version