Hardik Pandya: टीम इंडिया ने अभी हाल ही में तीन टी20 मैचों की एक सीरीज खेली जिसमें टीम इंडिया ने सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या थे और उन्होंने न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने वाले दूसरे भारतीय कप्तान भी बने। लेकिन हार्दिक ने इससे भी अनोखा काम किया जिसे देख आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने न्यूजीलैंड दौरे से लौटने से पहले उन्होंने एक ड्राइवर को अपना जर्सी दिया जिसे पाकर ड्राइवर काफी खुश हो गया।

ड्राइवर ने बोला नीलाम करेगा जर्सी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था और टीम इंडिया ने सीरीज भी अपने नाम की लेकिन हार्दिक पांड्या टी20 सीरीज से बाद इंडिया वापस आ गए हैं लेकिन उन्होंने टी20 सीरीज के बाद एक बस ड्राइवर को अपनी जर्सी दी और उस पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। जर्सी पाने के बाद बस ड्राइवर के खुशी का ठिकाना नहीं था और उसने वीडियो में बताया कि वह अब उस जर्सी को बेचेगा और अनाथ बच्चों में पैसे बांट देगा। ड्राइवर ने बताया कि जर्सी का ऑक्शन 31 मार्च को करेगा।

Also Read: IND VS NZ: टीम इंडिया के MR. 360 ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे सूर्या के दीवाने

यहां देखें वीडियो:

टी20 सीरीज का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था और दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया और 65 रनों से मैच जीत लिया था और वहीं सीरीज का तीसरा मैच भी बारिश के कारण टाई हो गया था और इस तरह भारत ने टी20 सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया था। तो वहीं बात करे ODI सीरीज की तो अभी इस सीरीज में एक मैच खेला गया है और न्यूजीलैंड ने मैच को 7 विकेट से जीत लिया था।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version