Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अरतंगी ड्रेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। उनके ड्रेस को कई लोग काफी पसंद करते है तो कई लोग उनसे मुंह फेर लेते है। वहीं उर्फी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज की भी आलोचना झेल चुकी है। हाल ही में एक इवेंट में फेमस ऑथर चेतन भगत ने उर्फी की ड्रेस पर कमेंट किया था, जो कि उनको भारी पड़ गया है। उर्फी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके चेतन भगत को कहा कि शादीशुदा होने के बावजूद छोटी उम्र की लड़कियों को क्यों भेजे मैसेज। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

चेतन भगत की बातों पर भड़की उर्फी जावेद

बता दें कि चेतन भगत एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने यूथ को लेकर कहा कि “आज कल का यूथ इंस्टाग्राम की रिल्स देख रहा है और बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की फोटो को देखता है। यूथ आज बॉर्डर पर लटका हुआ है”। वहीं  उर्फी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती है कि “चेतन भगत पर मीटू केस में उनके कई लड़कियों ने आरोप लगाया था वो अपने से कम उम्र की लड़कियों को मैसेज करते हैं। मेरी वजह से यूथ खराब हो रहा है आप तो शादीशुदा हो आप क्या कर रहा थे”।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

उर्फी की ड्रेस की कई सेलिब्रिटीज ने की आलोचना

बता दें कि उर्फी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। आए दिन एक्ट्रेस ट्रोल होती रहती है, लेकिन उन्हें इस चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और वो ट्रोलर्स को अपने नए अतरंगी ड्रेस से मुंह तोड़ जवाब देते रहती है। वहीं उनके अतरंगी ड्रेस को लेकर कई सेलिब्रिटी उनका काफी सपोर्ट करते है। वहीं कई सेलिब्रिटीज उनकी इशारो-इशारों में खूब आलोचना करते हैं। वहीं उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’  में नजर आ रही हैं, जिसमे अदाकारा जबरदस्त खेलती नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version