Imam Ul Haq On Virat Kohli: पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने रन मशीन विराट कोहली पर सवाल उठा दिए हैं। इमाम उल हक का कहना है कि विराट कोहली को रोहित शर्मा से बैटिंग सीखनी चाहिए। उनका कहना है कि अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया है वो विराट कोहली को नहीं दिया। अब इमाम उल हक का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रोहित को बता दिया विराट से बेहतर

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने इंटरव्यू पाकिस्तानी टीवी को दिया है इसमें वे कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि मैं भी रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाज़ी करना चाहता हूं।
दरअसल इस इंटरव्यू में पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक से जब विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी शैली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को बख्शा है वो विराट को नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि मैंने दोनों ही प्लेयर्स को खेलते हुए देखा है लेकिन रोहित शर्मा के पास जो टैलेंट है,वो विराट कोहली के पास नहीं है। रोहित शर्मा जब बल्लेबाज़ी करते हैं तो लगता है कि रिप्ले चल रहा है।

ये भी पढ़ें:India T20 Squad for West Indies: विराट कोहली टीम इंडिया से बाहर,वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 टीम का हुआ ऐलान

रोहित शर्मा की तरह चाहता हूं खेलना

इमाम उल हक ने ये भी कहा कि रोहित शर्मा के पास बैटिंग करने के लिए काफी वक्त होता है। जब मैं प्वाइंट पर फील्डिंग किया करता था तब मैंने रोहित शर्मा को भी करीब से बैटिंग करते हुए किया और विराट कोहली को भी। रोहित शर्मा जब एक बार सेट हो जाते हैं तो अपनी मर्ज़ी से शॉट खेलते हैं और मैं भी रोहित शर्मा की ही तरह खेलना चाहता हूं।

इमाम उल हक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:Rohit Sharma IND vs ENG Match: रोहित शर्मा के छक्के से 6 साल की बच्ची हुई घायल, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version