Netflix plans: नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज और मूवी देखने वाले दर्शकों के लिए अब नेटफ्लिक्स सस्ते प्लान जल्द लॉन्च करने वाला हैं। इसके लिए नेटफ्लिक्स ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर  ग्लोबल एडवरटाइजिंग टेक्नोलॉजी और सेल्स पार्टनर का प्लान बनाया है। साथ ही, नेटफ्लिक्स ने कहा कि, विज्ञापन जारी करते हुए नया प्लान पेश करने का ऐलान करेंगे, जिसमें प्रीमियम, एड फ्री बेसिक और स्टैंडर्ड प्लान शामिल हैं।

दर्शकों को मिलेगा जल्द सस्ते प्लान

बता दें कि नया प्लान दर्शकों को प्लेटफॉर्म पर एडवर्टाइजमेंट देखने के लिए सक्षम बनाएगा। वहीं एक पोस्ट शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कहा कि, “उसने माइक्रोसॉफ्ट के साथ ग्लोबल एडवरटाइजिंग टेक्नोलॉजी और सेल्स पार्टनर की साझेदारी कर ली हैं” । बता दें कि कंपनी ने अपने ब्लॉग में आगे कहा गया है कि नेटफ्लिक्स अब यूजर ने के लिए सस्ते प्लान लाने जा रही हैं साथ ही साथ यूजर्स एडवर्टाइजमेंट देखने अनिवार्य होगा। साथ ही, सस्ते प्लान के साथ दर्शकों को शो में अवॉर्ड जीतने का मौका मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: डांस करते हुए भाभी के ‘गोरे तन’ से गिरा पल्लू, देख थम जाएंगी सांसे

नेटफ्लिक्स का आएगा नया प्लान

बता दें कि नेटफ्लिक्स का प्लान काफी ज्यादा महंगा होता है, जिसके कारण कंपनी घाटा हो रहा है। अभी नए प्लान की कीमत का कंपनी कोई भी ऐलान नहीं किया है। वहीं, अभी नेटफ्लिक्स का सबसे सस्ता प्लान 149 रुपए प्रति महीने का हैं।जिसके आप सिर्फ टैबलेट और मोबाइल पर देख सकते हैं और एक सब्सक्रिप्शन से एक यूजर देख सकता है। 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra News: महाराष्ट्र में बाढ़ से तबाही जारी, नदी में फंसे 10 मजदूरों को NDRF ने सुरक्षित बचाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version