IND vs AUS 2022: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज नागपुर के क्रिकेट स्टेडियम में शाम 9:30 बजे खेला गया। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर भारत को 91 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं भारत ने 4 विकेट खोकर अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। ये मैच बारिश की वजह से आठ-आठ ओवर का खेला गया। इसी मैच को जीतकर भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है।

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा ने बनाए। उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए 46 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं केएल राहुल ओपनिंग करते हुए 10 रन बनाकर आउट हो गए है। वहीं विराट कोहली, सुर्याकुमार यादव और हार्दिक पांड्या का बल्ला शांत लौट गया। वहीं दिनेश कार्तिक ने 6 नंबर पर आकर 10 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बात करें तो जैम्पा ने तीन विकेट और कमिंस ने एक विकेट लिया है।

ये भी पढ़ें: Sachin Tendulkar Video: 49 की उम्र में आग उगल रहा सचिन तेंदुलकर का बल्ला, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 42 रनों की पारी खेली है। वहीं एरोन फिंच ने 31 रन बनाए वहीं भारत के गेंदबाजों की बात करें तो अक्षर पटेल को 2 विकेट और बुमराह को एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version