IND vs AUS 2nd T20 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच को लेकर फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। जी हां मैच का टॉस 9:15 पर होगा। वही मैच 9:30 पर शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक मैच आठ -आठ ओवर का खेला जाएगा। बता दें कि खराब आउट फील्ड की वजह से मैच समय पर शुरू नहीं हुआ।

बता दें कि नागपुर में होने वाले इस मैच पर लगातार बारिश का साया मंडरा रहा था और वही देखने को मिला बारिश के कारण 1 दिन पहले दोनों टीमें अभ्यास नहीं कर सकी थी और अब एक दिन बाद भी उसका असर दिख रहा है। नागपुर में दिन में मौसम साफ था लेकिन मैदान पूरी तरह से नहीं सूखा, इसके कारण टॉस लगातार बढ़ता गया।

Also Read: Sachin Tendulkar Video: 49 की उम्र में आग उगल रहा सचिन तेंदुलकर का बल्ला, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 6:30 बजे अपडेट दिया था कि टॉस में देरी होगी। 7:00 बजे अंपायर निरीक्षण करेंगे और फिर फैसला लेंगे 7:00 बजे की जांच के बाद अंपायरों ने फिर से 1 घंटे का इंतजार करने का फैसला किया और फिर 8:00 बजे निरीक्षण के बाद फैसला किया गया कि करीब 8:45 तक इंतजार और किया जाएगा और तीसरे दौर के निरीक्षण में फैसला लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version