IND Vs AUS:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही होने वाला हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अगले हफ्ते टीम में 18 खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि अगले हफ्ते की शुरुआत में टीम का ऐलान हो जाएगा। इसमें कप्तान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ही ओपनिंग करने का जिम्मा संभालते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करेंगे।

18 खिलाड़ी शामिल

अगले हफ्ते टीम का चयन करने के लिए सिलेक्टर्स की मीटिंग होगी। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर सिलेक्टर्स 18 खिलाड़ियों को टीम में जगह दे सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया का चयन 16 सितंबर से पहले होना है लेकिन अब टीम में कोई बड़े बदलाव होने के संकेत नहीं मिल रहे हैं।

Also Read: Asia Cup 2022: दोबारा आमने सामने हो सकती है भारत और पाकिस्तान की टीम, देखिए एशिया कप की पॉइंट टेबल

इन खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका

टीम इंडिया के नंबर वन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हो सकती हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जसप्रीत बुमराह अपनी फिटनेस के लिए काम कर रहे हैं लेकिन सिलेक्टर्स बुमराह की फिटनेस के साथ रिस्क नहीं लेंगे और पूरी तरह से फिट होने की स्थिति में ही टीम में जगह देंगे। इस मैच के लिए आर अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, अक्षर पटेल और ईशान किशन वे खिलाड़ी शामिल है जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

Also Read: Realme Saving Pass: 99 रुपये में Realme फोन पर पाएं भारी छूट, इस तरह मिलेगा ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version