IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जा रहे ढाका के मैदान पर दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। बांग्लादेश का टॉप आर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा लेकिन ममुदल्लाह और मेंहदी हसन ने पारी को संभाला। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम के ओवरों में केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार फील्डिंग करते हुए गजब का कैच पकड़ लिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

केएल राहुल ने पकड़ा शानदार कैच

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल आज के मैच में बीच के ओवरों से कप्तानी कर रहे हैं क्योंकि मैच में रोहित शर्मा को चोट लग गई है जिसके चलते टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन बांग्लादेश के पारी के दौरान 46 ओवर की पहली गेंद पर विकेटकीपर केएल राहुल ने शानदार कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया है। जिसका वीडियो आप भी देख सकते हैं निचे।

Also Read: VIRAL VIDEO: जब MS DHONI ने की थी मैच में गेंदबाजी और VIRAT KOHLI ने विकेटकीपिंग, अगर अभी तक नहीं देखा वीडियो तो तुरंत देखें

यहां देखें वीडियो:

बांग्लादेश की पारी हुई समाप्त

एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने अपने 50 ओवर में 271/7 रन बनाए। बांग्लादेश की टीम ने कमाल की वापसी करते हुए एक शानदार स्कोर खड़ा किया है। एक समय पर बांग्लादेश के 6 बल्लेबाज 69 रन पर ही आउट हो गए थे लेकिन उसके बाद महमुदुल्लाह और मेंहदी हसन ने शानदार पारी खेलते हुए बांग्लादेश का स्कोर 271 रन तक पहुंचा दिया है। महमुदुल्लाह ने शानदार 77 रन तो वहीं मेहंदी हसन ने कमाल का शतक जड़ते हुए 100 रन नाबाद बनाए।

Also Read: IND VS BAN: UMRAN MALIK ने फेंकी 151 KPH स्पीड से गेंद, स्टंप हवा में तीन बार उड़कर गिरा तो बल्लेबाज भी रह गए दंग, देखें VIDEO

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

बांग्लादेश की टीम: नजमुल हुसैन शांतो, लिटन दास (कप्तान), अनमुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version