Electric Bed sheet: सर्दियों का मौसम धीरे-धीरे काफी ठंडा होता जा रहा है। ऐसे में पहाड़ी और मैदानी दोनों ही इलाके सर्दी की चपेट में आ गए हैं। सर्दी से बचने के लिए लोग इलेक्ट्रिक हीटर और गीजर का खूब इस्तेमाल करते हैं। इसके साथ लोग आग का भी सहारा लेते हैं। लेकिन उसके बाद भी लोग ठंड से ठिठुरते रहते हैं। अगर आपके तमाम जतन करने के बाद भी ठंड नहीं जा रही है तो आज हम आपको एक ऐसी Electric Bed sheet के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, पल में आपकी ठंड को छू मंतर कर देगी।

ठंड से बचना है तो सस्ते में खरीदें Electric Bed sheet

amazon पर बहुत ही कम दाम में Electric Bed sheet मिल रही है। अमेजन से आप 1999 रूपए की इलेक्ट्रिक चादर को मात्र 1199 रूपए में खरीद सकते हैं। HSBC Cashback Card Credit Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। चलिए आपको इस खास Electric Bed sheet की खासियतें बताते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

कैसी है Electric Bed sheet ?

मटिरियलPolyester
ब्रेंडUtopia Bedding
केयरDo not use it when folded Should not keep it on when not in use
साइज
Single bed ( 76 X 152 cms )
कलरग्रे

Electric Bed sheet कैसे करती है काम?

Electric Bed sheet को आप कमरे के तापमान के आधार पर सेट कर सकते हैं। ये पूरी तरह से सुरक्षित है। इस इलेक्ट्रिक बेडशीट को आप धो भी सकते हैं। एक बार गर्म हो जाने पर ये ठंड पूरी तरह से खत्म कर देती है। अगर आपके घर में छोटा बच्चा है या कोई बूढ़ा है तो आप इस सुरक्षित इलेक्ट्रिक बेडशीट को खरीद सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version