Ind vs Ban: रविवार यानी 18 दिसंबर को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में अर्जेंटीना ने साल 2018 की विजेता फ्रांस को हराकर वर्ल्ड कप अपने नाम किया। अर्जेंटीना के मैच जीतने के बाद पूरी दुनिया खिलाड़ी लियोनेल मेसी के मुरीद हो गई है, जिसके बाद तमाम सेलिब्रिटीज से लेकर स्पोर्ट्स के खिलाड़ी तक उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे है। इसी बीच बांग्लादेश के कैप्टन  शाकिब अल हसन के सिर पर फुटबॉल वर्ल्ड कप का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। वो प्रैक्टिस के दौरान मेसी की 10 नंबर की जर्सी पहने फुटबॉल खेलते दिखाई दिए।

मेसी की 10नंबर की जर्सी पहने नजर आए शाकिब

बता दें कि बांग्लादेश के क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन में शाकिब अल हसन हिस्सा लेने पहुंचे, जहां उन्होंने फुटबॉल सेशन में लियोनेल मेसी की 10 नंबर वाली जर्सी पहने दिखाई दिए और उन्हीं की तरह खेलते हुए दिखाई दिए। साथ ही अपनी टीम को गाइड करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

22 दिसंबर को टेस्ट का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला गुरुवार को ढाका के मरीपुर स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि भारत सीरीज में (1-0) से आएगे है। वहीं इस मुकाबले से पहले भारत को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए है, जिसकी वजह से रोहित दूसरे टेस्ट से बाहर हो चुके है।  

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: फाइनल मैच के बाद LIONEL MESSI ने KYLIAN MBAPPÉ को गले लगाकर दी सांत्वना, देखें VIDEO

दूसरे टेस्ट में बॉलिंग नहीं करेंगे शाकिब

बता दें कि शाकिब दूसरे टेस्ट मैच में बॉलिंग नहीं करेंगे। वो बतौर बल्लेबाज मैदान पर उतरेंगे। खबरों के मुताबिक बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने इसके बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि शाकिब फाइनल टेस्ट मैच में स्पेशलिस्ट बैटर के रूप में हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि उनके कंधे में चोट लगने की वजह से परेशानी बढ़ गई है।  

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version