IND vs BAN T20 WC 2022: एडिलेड ओवल में भारत-बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है। विराट कोहली ने हसन महमूद की फुलटॉस गेंद को मैच के 16वें ओवर में बल्ले के बीच से शॉट नहीं लगा पाते हैं इसके उन्होंने अंपायर को नो-बॉल का इशारा करना शुरू कर दिया क्योंकि वह सिंगल के लिए आगे बढ़े। शाकिब-अल-हसन ने अंपायर को फौरन नो बॉल देने के पर आपत्ति जताई। अंपायर द्वारा उन्हें रोकने की कोशिश करने के बाद शाकिब और कोहली के बीच कुछ बातें हुए।

शाकिब और कोहली के बीच हुई बहस

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को एक नो बॉल के पीछे बीच मैच में कुछ बातें करते देखा गया। हालांकि कोहली और शाकिब दोनों के बीच गर्मा-गर्मी देखने को नहीं मिला दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने आपस में हसतें हुए लगे लगकर बात करते हुए देखा गया। आप को बता दें कि अंपायर द्वारा इसको पहले ही नो बॉल करार दिया गया था। अब दोनों खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/Yoloapp2/status/1587738077669330945

Also Read: IND vs BAN T20 WC 2022: Virat Kohli के बल्ले से निकला तीर से भी सीधा शॉट और लगाया धमाकेदार छक्का, देखें Video

विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेला खूबसूरत शॉट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कोहली ने इस वर्ल्ड कप में चार पारी में आज तीसरी बार अर्धशतक लगाया। कोहली ने मैच के 19वें ओवर में एक छक्का लगाया जिसे देख सभी हैरान रह गये। कोहली ने एकदम सीधा शॉट खेला और गेंद छक्के के लिए चली गई। विराट कोहली आज के मैच में 44 गेंदों में 64 नाबाद रन बनायें। विराट कोहली के खूबसूरत छक्के का वीडियो ICC द्वारा शेयर किया गया है।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version