IND vs BAN: टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को सीरीज जिताने में अहम योगदान दिया। रविचंद्रन अश्विन को दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी मिला। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें एक ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करना चाहा और भारतीय शानदार खिलाड़ी ने उल्टा ही उस ट्रोलर को ट्रोल कर दिया। अश्विन का पोस्ट देख यही लगा कि यह खिलाड़ी केवल मैदान के अंदर ही नहीं मैदान के बाहर भी फॉर्म में रहता है।

अश्विन ने किया एक फैन को ट्रोल

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इसके बाद एक फैंस ने शानदार खिलाड़ी अश्विन को ट्रोल करना चाहा और उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “आपको इसे मोमिनुल हक को सौंप देना चाहिए था, जिसने उस कैच को गिरा दिया था.. अगर उसने इसे हासिल किया होता, तो भारत 89 रन पर ऑल आउट हो जाता..”, इसके बाद अश्विन ने इस फैन को जबरदस्त तरीके से ट्रोल करते हुए जवाब दिया और लिखा कि, “अरे नहीं! मुझे लगा कि मैंने तुम्हें ब्लॉक कर दिया है, ओह माफ़ करना, वह दूसरा लड़का है। उसका नाम क्या है? हाँ डेनियल अलेक्जेंडर यही नाम है! कल्पना कीजिए कि अगर भारत क्रिकेट नहीं खेलता है तो आप दोनों क्या करेंगे।”

Also Read: AUS VS SA: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में MARNUS LABUSCHAGNE ने किया कमाल, स्टार्क की गेंद पर हवा में उड़ते हुए लपका बेहतरीन कैच, देखें VIDEO

सीरीज में जीत के बाद क्या कहा अश्विन ने

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। इसके बाद अश्विन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, बांग्लादेश की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में हमारे ऊपर काफी दबाव बना दिया था। अश्विन ने आगे कहा कि, “यहां पिचें काफी अच्छी हैं। लेकिन मुझे लगा कि गेंद वास्तव में जल्दी नरम हो गई। बांग्लादेश को श्रेय, उन्होंने हमें निश्चित क्षणों में वास्तविक दबाव में डाल दिया।”

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version