Electric Bed Warmer: सर्दियों के मौसम में सोने से पहले बिस्तर ठंडा होने की वजह से नींद आने में काफी दिक्कत होती है। इसके अलावा सर्दियों में बिस्तर काफी ठंडे रहते हैं जिसके कारण उनपर सोना या बैठना काफी मुश्किल होता है। इस सर्दी में अगर आप भी इसी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो बता दें कि आज हम आपको कुछ इलेक्ट्रिक बेड वार्मर के बारे में बताने जा रहे हैं। ये इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर आपकी सर्दियों को आसान बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Wool Electric Bed Warmer/ Blanket

सबसे पहले हम बात कर रहे हैं Wool Electric Bed Warmer की। ये इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर वुलेन होने के कारण पहले से ही काफी गर्म हैं। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक हैं जिसके कारण ये और भी ज्यादा गर्माहट देते हैं। ये चेक वाले पैटर्न में आते हैं। यह स्किन फ्रेंडली है। यह सिंगल बेड और डबल बेड दोनों ऑप्शन्स में मौजूद है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कमत 2000 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर मिल रही छूट के बाद इसे मात्र 1212 रुपए में खरीदा जा सकता है।

BrandCOZY ELECTRIC BLANKET
MaterialWool
Distinctive Featureskin friendly
blanket formEmergency Blanket
Age Range10 and above
PatternCheckered
Product CareDry Clean Only

OMAJA HOME Bedding Heated Blanket Electric Throw

यह इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट और बेडवॉर्मर स्टैंडर्ड साइज के साथ मिल रहा है। यह शरीर के दर्द को कम करने में मददगार है। यह गर्म होने के साथ ही काफी मुलायम है जो शरीर को बेहद राहत देता है। इसके साथ ही यह काफी सुरक्षित भी है। इसे इस्तेमाल करने में आपको करंट नहीं लगेगा क्यों कि यह शॉक प्रूफ है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 2299 रुपए है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 41 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 1349 रुपए में खरीदा जा सकता है।

BrandOMAJA HOME
MaterialPolyester
Distinctive Featureskin friendly, Lightweight
SizeStandard
AgeAdults
PatternSolid
Product CareDry Clean Only

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version