IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे शायद ही आप ने देखा हो। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भले ही कप्तानी नहीं करते लेकिन जब भी दूसरी टीम के खिलाड़ी कुछ गलत हरकत करते हैं तब उन्हें सबक सिखाने के लिए विराट कोहली को हमेशा सबसे आगे देखा जाता है ,तो ऐसा ही कुछ दूसरे दिन के अंतिम ओवरों में देखने को मिला। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली को आया गुस्सा

दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब टीम इंडिया की पहली पारी 314 रनों पर सिमट गई। इसके बाद बांग्लादेश ने अपनी दूसरी पारी में कल केवल 6 ओवर बल्लेबाजी की इसके बाद खराब रोशनी के कारण अंपायर ने दिन का खेल समाप्त कर दिया। लेकिन इस बीच बांग्लादेश के दोनों सलामी बल्लेबाज 6 ओवर भी न खेलना पड़े इसके लिए वह बार-बार अपने ग्लव्स तो कभी पैड और जानबूझकर समय खराब कर रहे थे। तभी स्लिप में फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने बांग्लादेश के बल्लेबाज जाकिर को गुस्से में कहा की टीशर्ट भी निकाल लो।

Also Read: वर्ल्ड चैंपियन LIONEL MESSI ने JAY SHAH के लिए भेजी ऑटोग्राफ वाली टीशर्ट, इस पूर्व खिलाड़ी ने की फोटो शेयर

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

बात करे दूसरे दिन के खेल की बार में तो टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाई और टीम इंडिया ने पहली पारी में 87 रनों की बढ़त ले ली। टीम इंडिया का टॉप आर्डर पूरी तरह से फेल रहा और टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दोनों ने शानदार पारी खेली। पंत ने 93 तो वहीं अय्यर ने 87 रन बनाए। दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 7/0 रन बना लिए थे और मेजबान टीम अभी भी 80 रन पीछे है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version