IND vs END 3rd ODI Live: भारत ने इंग्लैंड के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का किया फैसला। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह को निर्णायक वनडे में मौका नहीं मिला है। उनकी जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है। अर्शदीप सिंह को भी टीम में जगह नहीं मिली है।

जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर

बुमराह की जगह टीम में शामिल किए गए मोहम्मद सिराज ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई और अपने पहलेन्ही ओवर में दो विकेट झटक लिए। सिराज ने जो रूट और जॉनी बेयरस्टो को पैवेलियन भेजा है।

वहीं भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह चोट के चलते तीसरे वनडे में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह टीम में मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें:IPL Window in ICC FTP: आईपीएल को मिली अलग विंडो तो डर गया पाकिस्तान

भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका

भारत के पास 8 साल के बाद सीरीज जीतने का मौका है। क्योंकि पिछली बार साल 2014 में भारत ने सीरीज जीती थी।उसके बाद से इंग्लैंड की धरती पर भारतीय टीम कोई सीरीज नहीं जीत पाई है।

Playing XI (भारत): रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

Playing XI (इंग्लैंड): जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, रीस टॉप्ली

ये भी पढ़ें:MS Dhoni During IND vs ENG Match: टीम इंडिया को संकट से बचाने इंग्लैंड पहुंचे धोनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version