Animal Video Video: सोशल मीडिया पर बहुत सारे ऐसे जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कि, अकसर हम सभी का दिल छू लेते हैं। आज भी हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं, कि फैमली के कुछ मेम्बर्स गेम खेल रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक प्यारा सा डॉगी बैठा हुआ है। ये डॉगी भी उनके साथ गेम खेल रहा है। इस बीच आप देख सकते हैं कि, डॉगी पहले की अटेम्ट में हार जाता है और गेम से बाहर हो जाता है।

https://twitter.com/iamdesh_singh/status/1548526697061818368?s=20&t=cHlLhseGp9j2gXSsjdiBbA

डॉगी का वीडियो हुआ वायरल

गेम से बाहर हो जाने के बाद गेम में मौजूद अन्य लोग अपना गेम खेलने लगते हैं और डॉगी को साइड कर देते हैं। इसके बाद गेम खेल रही महिला आउट हो जाती है। गेम में आगे अगले ही पल डॉगी पूरी तरह से आउट हो जाता है, जिसके बाद डॉगी बड़े ही क्यूट तरीके से अपना गुस्सा जाहिर करता है, जिसे देख मालिक की हंसी छूट जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डॉगी अपने मालिक का बार-बार हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

मालिक के साथ गेम खेलता नजर आया डॉगी

आउट होने के बाद डॉगी काफी गुस्सा भी कर रहा है। इस डॉगी के प्यारे से एक्सप्रेशन फैंस का दिल छू रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है। इस प्यारे से वीडियो को @iamdesh_singh ने अपने अंकाउट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘पहले ही राउंड में गेम से बाहर हुए डॉग का रिएक्शन देखें। इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट्स करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: धक-धक गाने पर देसी भाभी के हॉट डांस को देख भूल जाओगे माधुरी दीक्षित , दावा है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version