IND vs SA 2022: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज गुवाहाटी (Guwahati) के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:00 बजे खेला जाएगा। 3 टी20I सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीता था। वहीं, भारत ने दूसरे मुकाबले को जीतने के लिए काफी ज्यादा पसीना बहाया है। भारत आज का मैच जीतकर सीरीज में 2-0 बढ़त बनाने की कोशिश करेगा। दूसरी ओर साउथ अफ्रीका सीरीज को बराबर करने की उम्मीद से मैदान में उतरेगी। वहीं ये स्टेडियम कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास हैं। साल 2018 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ  वन-डे मैच में  रोहित ने 117 गंदों पर 152 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उन्होंने इस मैच में 8 छक्के और 15 चौके लगाए थे। इसके अलावा विराट कोहली ने इस मैच में 107 गेंदों पर 140 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने मैच 21 चौके और 2  छक्के जड़े थे।  

इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया

भारत आज का मुकाबला जीत लेती है तो सीरीज पर कब्जा लेगी। बता दें कि भारत ने घरेलू मैदान टी20 सीरीज में कभी नहीं जीता है। अगर टीम इंडिया ये सीरीज जीती है तो बतौर कप्तान रोहित शर्मा के लिए कीर्तिमान साबित होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (C), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (WK), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह।

Also Read: Shaun Tait: शॉन टैट ने पाकिस्तानी टीम का सरेआम उड़ाया मजाक, Video हुआ वायरल

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग 11

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, कैगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी।

Also Read: Rajasthan Congress: सोनिया गांधी के हाथ में CM गहलोत की किस्मत, पार्टी आलाकमान के फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version