Ind vs SA 2nd T20 2022: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को गुवाहाटी में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने इस मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारतीय खिलाड़ी जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करेंगे। BCCI ने टीम इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है। गुवाहटी में भारतीय टीम का जोरदार स्वागत किया गया। रोहित शर्मा की भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मैच 8 विकेट से जीता था।

अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने काटा केक

पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने केक काटा। टीम इंडिया के खिलाड़ी इस नज़ारे को निहारते हुए अपने होटल पहुंचे, भारतीय खिलाड़ियों के अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी भी बाहर आए। इस दौरान चाहर और कगिसो रबाडा के बीच भी चर्चा हुई। गुवाहाटी में खिलाड़ियों के स्वागत के लिए कलाकारों ने पारंपरिक नृत्य भी किया। आपको बता दें कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। भारत तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

Also Read: Sachin Tendulkar: 49 की उम्र में सचिन ने खेला ऐसा कवर ड्राइव शॉट, देखता रह गया गेंदबाज, देखें Video

बुमराह की जगह टीम में सिराज हुए शामिल

बुमराह पीठ में फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। सिराज बुमराह की जगह लेंगे, जो चोट के कारण बाहर हो गए हैं। पीठ की चोट से जूझ रहे जसप्रीत बुमराह भी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएंगे। सिराज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बचे हुए 2 टी20 मैचों में नजर आएंगे। दूसरा मैच गुवाहाटी में और तीसरा मैच इंदौर में खेला जाएगा।

Also Read: Uttar Pradesh: सपा नगर कार्यालय पर चला बुलडोजर, आक्रोश में आए कार्यकर्ता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version