Mika Singh: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर मीका सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर वो अपने बयानों और हरकतों की वजह से विवादों में छाए हुए रहते हैं उन्होंने अपने गानों की बदौलत काफी नाम कमाया हैं। वहीं फिर एक बार चर्चा में है, लेकिन इस बार वो प्राइवेट आइलैंड को खरीदने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में एक आइलैंड खरीदा हैं।

मीका ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी

मीका ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वीडियो की शुरुआत में बोट चलाते हुए दिखाई दे रहे है, जिसके बाद वो अपने प्राइवेट आईलैंड पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘पॉप गायक मीका सिंह अपने छोटे से स्वर्ग में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। झील, 7 नावों और 10 घोड़ों के साथ अपना निजी द्वीप रखने वाले पहले भारतीय गायक’। इसे ही आप असली राजा कहते हैं! बता दें कि उन्होंने एक प्राइवेट आईलैंड खरीदाना। इसी के साथ उन्हें 7 नाव और 10 घोड़े मिले हैं।

वीडियो वायरल होने पर यूजर्स का आया रिएक्शन

मीका का ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार वीडियो मे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,  ‘ग्रेट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओसम’, तीसरे यूजर ने लिखा,  ‘कब बुलाना रहे हैं अपने आइलैंड में’ ,चौथे यूजर ने लिखा, ‘कितना साफ पानी हैं’। अभी तक इस वीडियो पर 27 हजार से ज्यादा लाइक चुके हैं और लगातार कमेटों की बारिश हो रही हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

स्वयंवर को लेकर चर्चा में थे मीका

मीका हाल ही में टीवी शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ में दिखाई दिए थे। वो इस शो में अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश में आए थे, जिसमें 12 लड़कियों ने पार्टिसिपेट किया था, लेकिन इस शो को उनकी दोस्त आकांशा पूरी ने जीता था। वहीं कई यूजर्स ने इस शो को स्क्रिप्टेड बताया था। 

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version