IND vs SA T20I 2022: सूर्यकुमार यादव ने गुवाहाटी में टी20ई प्रारूप में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा, जहां वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में 1000 रन को पार करने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने। सूर्यकुमार ने 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20I मैच के दौरान 24 रन का आंकड़ा पार किया। उन्होंने एक ही मैच में एक और रिकॉर्ड बनाया है यानी एक भारतीय द्वारा टी20ई में संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक। उन्होंने यह उपलब्धि महज 18 गेंदों में हासिल की।

Also Read: Ind vs SA 2nd T20I 2022: जब बीच मैदान में घुस आया सांप, रोका गया खेल, देखें Video

विराट कोहली को टी20ई में 1000 रन बनाने में केवल 27 पारियों का समय लगा, जिससे वह ऐसा करने वाले सबसे तेज भारतीय खिलाड़ी बन गए। सूची में अगला और 29 पारियों में उपलब्धि पूरी करने वाले केएल राहुल हैं। सूर्यकुमार बल्लेबाजों के एक कुलीन समूह में शामिल हो गए, जिसमें सुरेश रैना, युवराज सिंह, एमएस धोनी, युवराज सिंह और रोहित शर्मा शामिल हैं, जो यह उपलब्धि हासिल करने वाले नौवें भारतीय बल्लेबाज हैं।

Also Read: Rahul Gandhi: हिजाब पहने छोटी लड़की का हाथ थाम कर क्या संदेश दे रहे राहुल गांधी, बताया मकसद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version