भारत बनाम श्रीलंका लाइव क्रिकेट स्कोर, पहला टेस्ट, दिन 1 लाइव अपडेट: हनुमा विहारी ने अपना पांचवां अर्धशतक बनाया तो विराट कोहली के 100 वें टेस्ट मैच में ख़ूब चर्चा है। मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में IND बनाम SL टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

मौजूदा वक़्त में भारत का स्कोर है 310/5

भारत बनाम श्रीलंका लाइव क्रिकेट स्कोर, पहला टेस्ट, दिन 1: हनुमा विहारी ने अपना पांचवां अर्धशतक बनाया जबकि विराट कोहली ने मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ अपने ऐतिहासिक खेल में 45 रन बनाए। हालांकि, दो सेट बल्लेबाज दूसरे सत्र में जल्दी चले गए, जिससे भारत 175 रनों पर अपने चार खो दिए।

यह भी पढ़े : Russia Ukraine War: गूगल, फेसबुक जैसी बड़ी वेबसाइट्स रूस में डाउन

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने फिर स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाते हुए भारत को चाय पर 199/4 तक पहुंचने में मदद की। श्रेयस के अंतिम सत्र में धनंजय डी सिल्वा के हाथों गिरने से पहले युवा जोड़ी ने पारी को स्थिर करना जारी रखा। रवींद्र जडेजा ने पंत के साथ मिलकर अंतिम सत्र में भारत को 250 के पार पहुंचाया। इससे पहले, रोहित ने पहले दिन के पहले घंटे में 29 रन पर आउट होने से पहले मयंक अग्रवाल के साथ 50 रनों की शुरुआत की।

मयंक भी 33 रन पर आउट हो गए। कोहली 100 टेस्ट खेलने की उपलब्धि हासिल करने वाले 12वें भारतीय और 71वें क्रिकेटर बन गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version