IND vs SL Test Series 2022  के लिए श्रीलंका ने भारत के खिलाफ अपनी टीम का एलान कर दिया है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। भारत और श्रीलंका के बीच 26 फरवरी को दूसरा टी20 मैच खेला जाना है। जिसको लेकर फैंस के बीच काफी टक्कर देखने को मिल रही है। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के नेतृत्व में भारत के खिलाफ श्रीलंका की टीम 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेलेगी।

धनंजय डि सिल्वा को इस सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है। कुसल मेंडिस को टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका ने अपनी नई टीम में तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल, दुष्मंथा चमीरा, विश्वा फर्नांडो, लसिथ एम्बुलडेनिया, जेफरी वेंडरसे और प्रवीण जयविक्रेमा ,पथुम निसानका, लाहिरु थिरिमाने, धनंजय डी सिल्वा उपकप्तान, फिटनेस,कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, चरित असलंका, निरोशन डिकवेला, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा, सुरंगा लकमाली, विश्व फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें Maharashtra Board में 10 वीं और 12 वीं में इस साल इतने लाख बच्चों की किस्मत का होगा फैसला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पांचवें टी20 के दौरान पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से चोटिल होने वाले तीक्ष्णा स्वदेश वापस लौटेंगे। वहीं ऑस्ट्रेलिया में कोरोना संक्रमित हुए वनिंदु हसरंगा सीधे स्वदेश वापस लौटंगे। 

भारत और श्रीलंका के बीच इन तारीखों को खेला जाएगा मैच

4 फरवरी – पहला टी20 मैच (इकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ)

26 फरवरी – दूसरा टी20 मैच (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, धर्मशाला)

27 फरवरी – तीसरा टी20 मैच (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, धर्मशाला)

4-8 मार्च – पहला टेस्ट मैच (पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली)

12-16 मार्च – दूसरा टेस्ट मैच (एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version