बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पर डांस करता हुआ एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के डांस के मूव्स देखकर वह बहेद खुश भी हो रहे हैं। इस वीडियो में शिल्पा और जैकलीन दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर छाया हुआ है। दोनों साथ में खूब एंजॉय भी कर रही हैं। इस वायरल वीडियो में दोनों ही अभिनेत्रियां अपने हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मस्ती चल रही हैl’ वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस में थाई हाई वन पीस ड्रेस पहन रखा हैl वहीं शिल्पा शेट्टी ने क्रॉप टॉप और जींस पहन रखी हैl जैकलीन फर्नाडिंस लाइट ब्लू कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने स्लीक हेयर बन और व्हाइट स्ट्रैप सैंडल्स कैरी किए। वहीं शिल्पा शेट्टी को हाई वेस्ट डेनिम जीन्स के साथ लैवेंडर कलर के हाई नेक टॉप में देखा गया। शिल्पा ने इस लुक को ब्लैक हील्स और हाफ पोनीटेल के साथ कम्पलीट किया।

ये भी पढ़ें भारत के खिलाफ श्रीलंका की टीम का एलान, जानिए कौन-कौन खेल रहा?

दोनों डांस करती हुई नजर आ रही हैl जैकलीन फर्नांडिस का नाम हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया हैl  जिसके बाद वह काफी विवादों में भी रही हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, लिखा- “मजाक कर रहे हैं,”साथ में जैसे हैशटैग को जोड़ा। #craycray #reels #bts #fun #reelkarofeelkaro और #reelitfeelit  शिल्पा और जैकलीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version