IND vs ZIM 2nd ODI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच हरारे में खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 161 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। हरारे के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में भी भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला साफ तौर पर नजर आया। जिम्बाब्वे की पूरी टीम 38.1 ओवर में 161 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई।

जिम्बाब्वे की बेदम बल्लेबाजी

जिम्बाब्वे की तरफ से सीन विलियम्स से सबसे अधिक 42 रन बनाए। वहीं, रियान ने 39 रनों की पारी खेली। उधर, भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर सबसे सफल गेंदबादज रहे। ठाकुर ने तीन विकेट लिए और बाकी सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट हासिल हुआ। जिम्बाब्वे की शुरुआत बेहद ही खराब रही और 31 रन के स्कोर पर उसने 4 विकेट गंवा दिए।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: शिखर धवन को टी20 टीम से बार-बार रिजेक्ट करने पर बौखलाए मोहम्मद कैफ, कही ये बात

जिम्बाब्वे की शुरआत रही खराब

आपको बता दें कि जिम्बाब्वे का स्कोर 72 रन पर पांच विकेट गिर गए थे। वहीं, जिम्बाब्वे के स्टार खिलाड़ी सिकंदर रजा अभी तक भारत के खिलाफ दोनों मैचों में कुछ खास योगदान नहीं दे पाए हैं। वहीं, जिम्बाब्वे की टीम अपनी पारी की शुरुआत में पहले पांच ओवरों में दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई। जिम्बाब्वे की पारी के नौवे ही ओवर में उसके पहले बल्लेबाज काइटानों 7 रन बनाकर आऊट हो गए। आपको जानकारी के लिए बता दें कि तीन मैचों की इस एकदिवसीय सीरीज में भारत 1-0 से आगे चल रहा है। भारत ने पहले एकदिवसीय मुकाबले में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया था।

ये भी पढ़ें: Mumbai News: मुंबई पर मंडराया खतरा! पुलिस को वॉट्सऐप नंबर पर मिली 26/11 जैसे हमले की धमकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version