Viral video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरों के बारे में पढ़ा होगा देखा होगा और सुना होगा। लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आएं हैं उसे देखने क बाद आपका दिन बन जाएगा इसके साथ ही आप सोच में पड़ जाएंगे। क्या कोई जानवर भी ऐसा कुछ कर सकता है।

पेड़ पर चढ़कर फल तोड़ते कुत्ते का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक कुत्ता पेड़ पर चढ़कर छलांग लगाता हुआ नजर आ रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इस वीडियो में दो कुत्ते पेड़ पर चढ़ते और उछलकर फल को पकड़ते दिखाई दे रहे हैं। ये कुत्ते जर्मन शेफर्ड प्रजाति के हैं। वीडियो में कुत्ते की फूर्ति और छलांग देखकर आपको लगेगा कि वो चीता या बिल्ली है। क्योंकि ऐसा कोई कुत्ता शायद ही आज से पहले आपने करता देखा हो।वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वीडियो में एक सूखे हुए पेड़ पर एक फल टंगा दिख रहा है। पेड़ पूरी तरह से सूखा है तो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वीडियो बनाने वाले शख्स ने जानबूझकर उसे वहां टांग दिया है जिससे कुत्ते उसे पकड़ सकें और ऐसा होता हुआ भी वीडियो में दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

वीडियो हैरान कर देगा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि,दोनों कुत्ते एक-एक कर पेड़ पर दौड़ते हुए चढ़ते हैं और तने से सीधे फल की ओर छलांग लगा देते है। पहले एक कुत्ता छलांग लगाकर ये करता है, मगर जब वो कर नहीं पाता है। वहीं दूसरे कुत्ता छलांग लगाकर इस काम में सफल हो जाता है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुत्ता छलांग लगाकर फल को पकड़ने में कामयाब हो जाता है।इस वीडियो कोट्विटर अकाउंट @MorissaSchwartz पर शेयर किया गया है। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video:  देवर के लटके-झटकों के सामने फेल हुए भाभियों के ठुमकें, वीडियो देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version