IND vs ZIM: भारत के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर का जिंबाब्वे का दौरा करना संदेह के घेरे में आ गया है। 18 अगस्त से जिंबाब्वे के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम का एक प्लेयर चोटिल हो गया है। स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के कारण अब भारतीय टीम को झटका लगा है। बीते बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंका शायर और वोस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए वॉशिंगटन सुंदर के कंधे में चोट लग गई थी।

वाशिंगटन सुंदर हुए चोटिल

लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने वाशिंगटन सुंदर को लेकर सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया है। केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच के रूप में लेकर शनिवार सुबह जिंबाब्वे के लिए रवाना हो गई। रिपोर्ट में कहा गया कि वॉशिंगटन सुंदर अपनी फिटनेस के कारण संदेह के घेरे में हैं। इसी बीच राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को नियमित कोच राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम का प्रबंधन करने के लिए कहा गया।

Also Read: FIFA World Cup 2022: फीफा विश्व कप 2022 की तारीख में बदलाव, जानिए अब किस दिन होगा मैच

आईपीएल के दौरान भी हुए चोटिल

बता दें कि वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2022 में खेलते हुए चोटिल हुए थे। जिसके चलते उन्हे साउथ अफ्रीका के खिलाफ t20 सीरीज का हिस्सा नहीं चुना गया। इसके अलावा उनको आयरलैंड के खिलाफ भी खेले गए मैच में शामिल नहीं किया गया। वाशिंगटन सुंदर फिट होने के बाद लंकाशायर की टीम से जुड़े थे ताकि मैच फिटनेस और फॉर्म हासिल कर सकें। वाशिंगटन अपने करियर में भारत के लिए अब तक चार टेस्ट मैच और 35 सीमित ओवर प्रारूप मैच खेल चुके हैं। जिसमें उन्होंने टेस्ट मैचों 66.25 की औसत से रन बनाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version