IND vs ZIM: भारत और जिंबाब्वे के बीच तीन सीरीज मैच के दो मुकाबले हो चुके हैं और दोनों ही मुकाबलों में भारत में जीत दर्ज की है। भारत और जिंबाब्वे के बीच शनिवार को हुए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस वीडियो में टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल, ईशान किशन को आंख दिखाते हुए नजर आए हैं। आइए जानते हैं कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है।

इशान किशन ने फेंकी बॉल

दूसरे वनडे मैच के दौरान 38 ओवर में जिंबाब्वे के बल्लेबाज रियान बर्ल ने दीपक हुड्डा के एक शॉर्ट बॉल पर सिंगल निकाला। इस दौरान गेंद बाउंड्री पर खड़े ईशान किशन के पास गई। ईशान ने ये गेंद 30 गज के अंदर खड़े अक्षर पटेल की ओर फेंकी। लेकिन तब तक अक्षर पटेल अपना मुंह पलट चुके थे। जिंबाब्वे के बल्लेबाज ने बताया कि गेंद आप की तरफ आ रही है। ऐसे में अक्षर पटेल झुक गए और थ्रो से बाल-बाल बच गए।

Also Read: IND vs ZIM: तीन मैचों की सीरीज पर भारत ने ‌2-0 से किया कब्जा, संजू सैमसन ने बनाया खास रिकॉर्ड

गुस्से में दिखे अक्षर पटेल

इसके बाद अक्षर पटेल ने गुस्से से पलट कर देखा और साथ में कुछ बोलते हुए भी नजर आए। इसके बाद बाउंड्री पर खड़े ईशान ने हाथ उठाकर उनसे माफी मांगी। बता दे कि 3 सीरीज के वनडे मुकाबले में भारत ने 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की हैं। भारतीय बल्लेबाजों ने पहले जिंबाब्वे को महज 161 रन पर समेट दिया। इसके बाद 26 ओवर में ही अपना लक्ष्य पूरा कर दिया।

Also Read: iPhone 13 Discount: iphone 14 सीरीज लॉन्च से पहले iphone 13 पर ₹29,000 का डिस्काउंट, जानें डीटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version