IND-W vs THAI-W: बांग्लादेश पर अपने आखिरी मैच में 59 रन से शानदार जीत दर्ज करने के बाद, टीम इंडिया ने थाईलैंड (IND-W vs THAI-W) के खिलाफ 9 विकेट से एक और बेहद आसान जीत दर्ज की है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद भारतीय टीम ने थाईलैंड को सिर्फ 37 रन पर समेट दिया। जिसके जवाब में भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए महज छह ओवरों में मैच 9 विकेट से जीत लिया। थाईलैंड विमेंस की टीम ने अपनी पारी में केवल 37 रन ही बना सकी।

Also Read: Yuvraj Singh: पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दी Ronaldo को बधाई, सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल

बाद में भारतीय टीम को चुनौती देने की कोशिश की लेकिन गेंदबाजों के एक शानदार प्रयास ने यह सुनिश्चित कर दिया कि मैच हाथ से नहीं निकलेगा। स्नेह राणा ने अपने चार ओवर के स्पैल में तीन विकेट लेते हुए सिर्फ नौ रन दिए। इस बीच गायकवाड़ ने तीन ओवर में दो विकेट लेते हुए 8 रन दिए। दीप्ति शर्मा ने भी अपने चार ओवर के स्पैल में दो विकेट चटकाए और सिर्फ 10 रन दिए।

Also Read:  Urfi Javed: Zeenat Aman के नक्शेकदम चलीं इस हसीना ने लगाई बारिश में आग, बोलीं – ‘हाय हाय ये मजबूरी’

थालिंड के लिए, एन कोंचरोएनकाई 19 गेंदों में 12 के स्कोर के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बनी। जबकि तीन खिलाड़ियों ने डक किया, एन कोंचरोएनकाई के अलावा कोई भी दोहरे अंक के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। वहीं, भारत के लिए सर्वोच्च स्कोरर सब्भिनेनी मेघना थीं जिन्होंने 18 गेंदों में 20 रन बनाए। यह मैच बांग्लादेश के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था। मैच का मुख्य आकर्षण था थाईलैंड विमेंस का कम स्कोर और भारत का पावरप्ले के भीतर ही मैच जीत जाना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version