भारत और श्रीलंका के मैच का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खूशखबरी सामने आयी है। बीसीसीआई ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि, इस बार भारत और श्रीलंका का पहला मैच यूपी के लखनऊ में होने जा रहा है।

टी-20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ में खेला जाएगा, इसके बाद के दो मैच धर्मशाला में होंगे। इसके साथ ही टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में होगा, वहीं सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु में होगा। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली दो टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें झूठी है गंगूबाई की सेक्स वर्कर बनने की कहानी परिवार ने फिल्म बनाने वालों पर ठोका केस

अब इस सीरीज की शुरुआत 25 फरवरी की जगह 24 फरवरी से होगी। आपको बता दें, श्रीलंका और भारत के बीच होने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए अभी तक टीम की घोषणा नहीं की गई है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मौजूदा सीरीज के बाद टीमों का ऐलान होगा। इस बीच एक खबर ये भी सामने आ रही है कि, विराट कोहली के अपना 100वां टेस्ट मोहाली में चार से आठ मार्च तक खेल सकते हैं।

टी-20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20: 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा।

दूसरा टी20: 26 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा।

तीसरा टी20: 27 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा।

पहला टेस्ट: 4 से 8 मार्च को मोहाली में खेला जाएगा।

दूसरा टेस्ट (डे-नाइट): 12 से 16 मार्च को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

टी-20 सीरीज का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस खबर ने फैंस को खुश कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version