गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां राजनगर एक्सटेंशन में एक फैशन डिजाइनर ने 11वें माले से कूदकर खुदकुशी कर ली। युवती का नाम आयुषी दीक्षित बताया जा रहा है। वारदात के वक्त फ्लैट में युवती की मां भी मौजूद थी। आयुषी के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है,फिलहाल उसकी जांच की जा रही है।

ये पूरा मामला नंद ग्राम इलाके के राज नगर एक्सटेंशन श्रृष्टि सोसायटी का है। आपको बता दें की मेरठ के कंकर खेड़ा के रहने वाले सतीश दीक्षित का परिवार सोसायटी के प्लॉट नंबर 1101 रहता है। जानकारी के मुताबिक सतीश दीक्षित की मेरठ रोड पर अपनी एक फैक्ट्री है। सतीश दीक्षित की बेटी आयुषी नोएडा में गौरव स्टूडियो में फैशन डिजाइनर है। आयुषी की कंपनी ने पिछले ही कुछ दिन पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर की ड्रेस भी डिजाइन की थी।

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय आयुषी सोमवार रात करीब 8 बजे फ्लैट को बालकनी में पहुंची, वहां पर उसने कुर्सी रखी और उस पर चढ़ कर रेलिंग से नीच छलांग लगा दी। जोरदार आवाज दूर तक सुनाई दी जिसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन फानन में घायल युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उस युवती को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आपको ये भी बता दें की जो मौके वारदात से सुसाइड नोट बरामद हुआ है उसमे लिखा गया है की नौकरी की तनाव के चलते खुदकुशी कर रही हूं। सुसाइड में ये भी लिखा गया है की जो जिंदगी में मुकाम हासिल करना चाहती थी वो नहीं कर सकी। इसके अलावा सुसाइड नोट में एक और चौकाने वाली बात सामने आई है।पिता का जिक्र करते हुए लिखा है ‘पापा आपके राज में कोई खुश नहीं रह सकता।आयुषी ने अपने पिता के लिए जो लिखा, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

परिजनों का कहना है कि सुसाइड के दिन आयुषी सुबह से ही परेशान थी। उसने चाय भी नही पी थी। बता दें आयुषी ने हिमाचल के कांगड़ा से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था। उसके बाद करीब 3 साल से नोएडा के सेक्टर 5 में स्थित गौरव स्टूडियो में फैशन डिजाइनिंग कर रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version