Cricketers’ Stunning Wives:इन भारतीय किकेटर्स की बिबि इनती खूबसूरत हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ग्लैमरस फीका पड़ जाता है।

Cricketers’ Stunning Wives: भारतीय क्रिकेटर्स अपने खेल और पैसों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। उनके चाहने वालो के पास खेल के साथ-साथ उनकी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों की अच्छी खासी जानकारी होती हैं। क्रिकेटर्स हमेशा अपनी गेम के साथ-साथ अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए भी जान जाते हैं। साथ ही, मैच के दौरान स्टेडियम में खिलाड़ियों की पत्नियां को कैमरा हमेशा कैद कर लेता है। इसी कारण से क्रिकेटर्स की पत्नियां ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उसके साथ-साथ खिलाड़ियों की पत्नियां की सुंदरता को देखकर हमेशा फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं। आइए जानते है कुछ क्रिकेटर्स की पत्नी की बारे में, जो एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस में मामले टक्कर देती हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) के साथ 2017 में हुई थी। गुड लुकिंग के मामले में अनुष्का विराट से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अनुष्का की खूबसूरती की हमेशा फैंस हमेशा बात करते रहते हैं। वहीं, मां बनने के बाद अनुष्का की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है।

धनश्री वर्मा

धनाश्री वर्मा (Dhanashree verma) पेसे से एक डांस कोरियोग्राफर हैं। उनकी शादी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से 2020 में हुई थी। वो अपने डांस से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए फैंस की जुबानों पर रहती हैं। वो कई म्यूजिक वीडियो में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं।

नताशा स्तांकोविक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की शादी मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa stankovic) के साथ 2020 में हुई थी, दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बधे। वहीं, नताशा स्तांकोविक की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनकी खूबसूरती के लोग कयाल रहते हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चार गेंद पर चार विकेट लेने वाली महिला क्रिकेटर?

रितिका सजदेह

भारतीय क्रिकेटर के वर्तमान कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit sharma)अपने बेटिंग के साथ-साथ अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की खूबसूरत के कारण सुर्खियों में रहते हैं। उनकी पत्नी कई बार स्टेडियम में रोहित का हौसला बुलंद करती दिख जाती हैं। वो हमेशा बिना मेकअप के नजर आती हैं, रितिका के चेहरे पर नेचुरल ग्लो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version