Viral Video:  सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि, ऐसा भी होता है क्या?  जी हां सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच में पड़ जाएंगे कि, जंगल के राजा को भी कोई टक्कर दे सकता है क्या सिर्फ टक्कर ही नहीं बल्कि उठा-उठाकर पटक भई सकता है क्या?  ये नजारा आज से पहले सिर्फ आपने फिल्मों में देखा होगा। लेकिन यकीन मानिए ऐसा हकीकत मे भी हुआ है। सोशल मीडिया पर एक जंगली भैंस और शेर की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/wildcapturd/status/1534466622345293824?s=20&t=Dg_BIy_z75SoE25afTdbaw

जिसमें आप देख सकते हैं कि, किस तरह से जंगली भैंस शेर को उठा-उठाकर पटक रहा है। इस भैंस में ये जोश कहां से आया?  ये कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन जिस तरह से ये भैंस शेर से निबट रहा है। वो बेहद हैरान कर देने वाला है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक पेड़ के पास एक जंगली भैस शेर को अपने सिंगों से उठा-उठाकर पटक रहा है। जिसे देखने के बाद साफ लग रहा है कि, भैंस कितने गुस्से में है और भैंस के गुस्से के आगे शेर बेबस खड़ा है।

viral video: चूजों से रेस लगाना पिल्ले को पड़ा भारी हुई शर्मनाक हार, यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से भैंस ने शेर को छठी का दूध याद दिया दिया। चार-पांच पटकी खाने के बाद भैंस के सामने शेर टिक नहीं पाता है और भाग खड़ होता है। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राया है?  कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version