इंडियन प्रीमियर लीग: बुधवार को हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals)ने सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) को 8 विकेट से मात दी। हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 135 रनों का लक्ष्य रखा था । इस लक्ष्य को ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटलल्स ने 17.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से अय्यर ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वो 8 में से 7 मैच हारकर लगभग टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है।

दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत

दिल्ली कैपिटल्स की 9 मैचों में यह सातवीं जीत है। 14 अंक के साथ दिल्ली टॉप पर पहुंच गई है। वहीं चेन्नई सुपरकिग्स 12 प्वॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है। आरसीबी (Royal Challengers Bangalore)लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है। आईपीएल के दूसरे फेज में अपने पहले मुकाबले में आरसीबी केकेआर(Kolkata Knight Riders) से हार गई थी। प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस है। राजस्थान रॉयल्स(Rajasthan Royals) प्वॉइंट टेबल में पांचवें नंबर पर हैं। उसने मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स(Punjab Kings) को 2 रन से हराया था। केकेआर प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। पंजाब किंग्स सातवें नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद प्वॉइंट टेबल में अंतिम पायदान पर है।

दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन

बुधवार को हुए मुकाबले में कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की दमदार गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 ओवरों में 134 रन पर रोक दिया। दिल्ली की ओर से कैगिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए। उनके अलावा एनरिक नॉर्टजे और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट चटकाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 135 रनों के लक्ष्य को 13 गेंद बाकी रहते 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से शिखर धवन, अय्यर और पंत ने उपयोगी पारियां खेली। हैदराबाद की तरफ से खलील अहमद और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिया।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version