दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज David Warner ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें David Warner क्रिकेट मैदान पर ही फिल्म पुष्पाराज के गाने की स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

साऊथ इंडियन फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज अभी भी लोगों के दिल दिमाग़ में कम नहीं हुआ है ‘श्रीवल्ली’ गाना हो या ‘झुकेगा नहीं डायलॉग’, फैंस के जेहन में अब भी पुष्पा राज मौज़ूद है। कुछ इसी तरह से पुष्पा यानी कि अल्लू अर्जुन (allu arjun) के फैन है ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (david warner), जो आए दिन उनके गानों पर अपने वीडियोस बनाते रहते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

फैंस को भी उनका यह अंदाज बेहद पसंद आता है, इसलिए तो जब आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेविड वॉर्नर मैच खेलने उतरे तो फैंस ने उनसे डिमांड कर दी कि वह मैदान पर ही अल्लू अर्जुन का स्टेप करें। फिर क्या था फैंस की डिमांड तो वॉर्नर को भी पूरी करनी पड़ी और बीच मैदान पर ही उन्होंने श्रीवल्ली डांस किया। आइए आपको दिखाते हैं वॉर्नर का यह वीडियो…

अगर कोई डेविड वार्नर(David Warner) के इंस्टाग्राम पर करीब से नज़र डालें, तो लोग देखेंगे कि वह कितना प्यार करते हैं और सचमुच दक्षिण सिनेमा और सुपरस्टार के प्रति जुनूनी हैं। महेश बाबू से लेकर प्रभास और अल्लू अर्जुन तक, उन्होंने ‘रिफेस ऐप’ का उपयोग करके सचमुच सभी पर सामग्री बनाई है।

यह भी पढ़े: CBSE 10th & 12th Admit Card: CBSE ने जारी किये टर्म 2 परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

जहां तक अल्लू अर्जुन की बात है तो वह पुष्पा में अपने स्वैग के पूरी तरह से दीवाने हैं। क्रिकेटर को पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज के दौरान पुष्पा शैली के हाथ के इशारे की नकल करते देखा गया था। और अब, वह आईपीएल में स्वैग के साथ ऐसा ही करते दिखाई दे रहे हैं और हम इसे पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version