बीते शुक्रवार को IPL 2022 में आठवां मैच कोलकाता और पंजाब के बीच खेला गया। इस मैच में KKR ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए 6 विकेट से मैच जीत लिया। इस मुकाबले में बॉलीवुड के किंग और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और उनके बेटे आर्यन खान अपनी टीम का हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे।

मैच के दौरान सुहाना खान की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी स्टेडियम में मौजूद थी। इस मैच में कोलकाता के दो खिलाड़ी उमेश यादव और आंद्रे रसेल ने कमाल का खेल दिखाया। रसेल ने 31 गेंद में तूफ़ानी 70 रन बना डाले। इस तूफानी पारी में उनके बल्ले से 8 छक्के और 2 चौके निकले। रसेल का स्ट्राइक रेट ताबड़तोड़ 225.80 का रहा।

मैच में रसेल की गेंद जैसे छक्के के लिए हवा में जाती सुहाना, आर्यन और अनन्या खुशी से झूमने लगते। ऐसे ही उमेश यादव जब विकेट लेते तो सभी स्टार किड्स एक टीम की तरह स्टेडियम में खुशी मनाते। मालूम हो कि यह मैच मुंबई में खेला जा रहा हैं। इससे पहले किंग खान के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना IPL के मेगा ऑक्शन में भी कोलकाता टीम की ओर से हिस्सा ले चुके हैं।

IPL 2022 में अभी तक किंग खान ने स्टेडियम में एंट्री नहीं मारी है
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अब तक अपने कोलकाता टीम के एक भी मैच में शिरक़त नहीं की है। जबकि किंग खान हर सीजन में अपनी टीम की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते है। इसका कारन बताया जा रहा है कि किंग खान अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में इनदिनों काफी व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े: पाकिस्तानी PM इमरान खान की लवर थी ये इंडियन एक्ट्रेस, पाक क्रिकेटर्स का रह चूका है इन बॉलीवुड ब्यूटीज के बीच जलवा

आर्यन खान पर लगा ड्रग्स का आरोप
अभी कुछ ही दिनों पहले खान परिवार बड़े विवाद से घिरा था। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। और विदेशी ड्रग्स पैडलर्स के संपर्क में हैं। जिसके बाद NCB ने आर्यन को इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल पर एक क्रूज जहाज कॉर्डेलिया से गिरफ्तार किया था। बाद में इस मामले में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला और उन्हें ज़मानत दे दिया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version