K.L Rahul Fan: स्कूल बंक कर अपने फेवरेट प्लेयर केएल राहुल से मिलने पहुंचा फैन, कहा- स्कूल गया भाड़ मेंक्रिकेट के लिए भारतीय फैंस की दीवानगी कुछ इस तरह हैं कि लोग अपना काम छोड़कर भी उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। दुनिया में कहीं भी भारतीय टीम अगर खेल रही हो तो फैंस पहुंच ही जाते हैं। इस समय टीम इंडिया जिंबाब्वे के हरारे में वनडे सीरीज मैच खेल रही है। पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की जीत हुई लेकिन वनडे मैच से पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो सामने आई हैं। जिसमें टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल का एक फैन उनसे मिलने पहुंचा है।

स्कूल बंक करके आया

प्रैक्टिस टाइम के बाद सभी प्लेयर्स ने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई। इसी दौरान केएल राहुल के एक फैन ने कहा कि वह मैच देखने के लिए स्कूल बंक करके आया है। केएल राहुल ने कहा कि मैच देखने के लिए स्कूल बंक ना करें। जिस पर बच्चे ने जवाब देते हुए कहा कि स्कूल गया भाड़ में…और इसके बाद सब की हंसी छूट गई। ये पूरा नजारा उस वक्त का हैं जब टीम इंडिया प्रैक्टिस के बाद अपने ड्रेसिंग रूम में जा रही थी। एक स्कूली बच्चा यहां पहुंचा और उसने केएल राहुल, ईशान किशन के साथ फोटो क्लिक कराई।

Also Read: IND vs NZ: न्यूजीलैंड टीम ने किया अपने 5 अनुभव खिलाड़ियों का ऐलान, पहली बार करेंगे प्रतिनिधित्व

दूसरे मैच की तैयारी में बिजी टीम

पहले मैच के बाद अब टीम इंडिया दूसरे मैच की तैयारी कर रही हैं। दूसरा मैच कल 20 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब में होगा। बता दे कि टीम इंडिया करीब 6 साल के बाद जिंबाब्वे पहुंची है भारतीय टीम अक्सर बड़े देशों के साथ खेलती हैं। ऐसे में यहां टीम इंडिया की एक तरह से बी टीम पहुंची है।

Also Read: Harley Davidson: हार्ले डेविडसन की सस्ती बाइक का देखे दमदार लुक, तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च की बाइक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version